2024-04-30

पूर्व CM त्रिवेंद्र नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव , जल्द मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

trivendra rawat nhi ladenge chunawtrivendra rawat nhi ladenge chunaw

रैबार डेस्क: डोईवाला से मौजूदा विधायक औऱ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस बार विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। त्रिवेंद्र ने अपने कार्यकर्ताओं को यह बात बता दी है कि वे चुनाव (Ex CM trivendra singh rawat DECIDED not to contest assembly elections) लड़ने के इच्छुक नहीं हैं। इसके अलावा पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, उसे निभाएंगे। त्रिवेंद्र ने इस बाबत राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र भी लिखा है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने चुनावी मैदान से हटने का फैसला किया है। इस बारे में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से कह दिया है। त्रिवेंद्र ने नड्डा को लिखे पत्र में कहा है कि पार्टी ने उन्हें विभिन् जिम्मेदारियां दी हैं। आगे जो भी जिम्दामेरी मिलेगी उन्हें वे निभाएंगे। त्रिवेंद्र ने लिखा है कि बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मैं विधानसभा चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हूं।सीएम धामी के नेतृत्व में सरकार अच्छी चल रही है। प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बने इसके लिए वे ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

सीएम पद से हटने के बाद से ही त्रिवेंद्र डोईवाला में खासे सक्रिय हो गए थे। माना जा रहा था कि पार्टी उन्हें स्वाभाविक रूप से उम्मीदवार बनाएगी। यह भी चर्चा थी कि कांग्रेस हरक सिंह रावत को उनके खिलाफ मैदान में उतार सकती है।

त्रिवेंद्र के इस संकेत का ये भी मतलब निकाला जा रहा है कि उन्हें आलाकमान से केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed