2022-11-26

तपोवन के नीम बीच पर बर्थडे पार्टी मना रहे 3 युवा गंगा में बहे, बर्थडे ब्वॉय भी बहा

3 youth swept away in ganga whilce celebrating birthday

रैबार डेस्क:  गंगा किनारे जन्मदिन की पार्टी मनाना 3 किशोरों को भारी पड़ गया। शनिवार को तपोवन में नीम बीच के पास तीन किशोर गंगा में डूब गए। ऋषिकेश से 8 दोस्त जन्मदिन की पार्टी मनाने तपोवन आए थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया। (3 teens celebrating birthday swept away in ganga river in tapovan) जिसका बर्थ डे था,वो भी गंगा में बह गया। एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम सर्चे एंड रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। लेकिन अभीतक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश के गुमानीवाला ग्राम सभा के 8 दोस्त तपोवन अलोहा होटल के नीचे गंगा तट पर जन्मदिन की पिकनिक मना रहे थे। इसी दौरान गंगा में नहाते वक्त एक किशोर गंगा में बहने लगा। साथी युवक को बहता देख दो अन्य किशोरों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचाने के चक्कर में वो भी गंगा की तेज धारा में बह गए।कुछ ही देर में तीनों आंखों से ओझल हो गए।

अन्य दोस्तों ने अफरातफरी में मामले की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस के साथ एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और तत्काल सर्च ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन अभीतक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक तीनों युवा गंगा में नहाने के लिए उतर गए थे, गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है इस वजह से वे तेज बहाव की चपेट में आ गए। गंगा में डूबने वाले तीनों किशोर की पहचान कर ली गई है। इनमें आर्यन बंगवाल (16 वर्ष) पुत्र वीरेंद्र बंगवाल, वत्सल बिष्ट (17 वर्ष) और प्र‍तीक (16 वर्ष) पुत्र राकेश चंद्र सभी निवासी गली नंबर 28 गुमानीवाला, श्यामपुर, ऋषिकेश शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed