2024-04-30

रणजीत रावत का हरदा पर गंभीर आरोप, अफीम चटाकर सम्मोहित करते हैं हरदा, टिकट कि लिए पैसे ऐंठे

ranjeet rawat alleges harish rawat

रैबार डेस्क: चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के भीतर हरीश रावत के विरोध में सुर उठने लगे हैं। कभी हरदा के राइट हैंड रहे रणजीत रावत ने अब हरदा पर जमकर हमला बोला है। रणजीत का कहना है कि हरीश रावत नए नेताओं को (Ranjeet Rawat Slams Harish rawat  says he took money for tickets) राजनीतिक अफीम सुंघा देते हैं और उन्हें सम्मोहित कर उनका इस्तेमाल करते हैं। रणजीत रावत ने यहां तक कह दिया कि हरीश रावत ने पैसें लेकर टिकट बांटे, और जिनको टिकट नहीं मिले वो अब हरदा को ढूंढ रहे हैं।

होली के रंग में दिख रहे ताबड़तोड़ बयानबाजी से रणजीत रावत ने उनके राजनीतिक गुरु रहे हरीश रावत के रंग फीके कर दिए। रणजीत सिंह रावत ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं। किसी भी नए राजनैतिक कार्यकर्ता को अफीम चटाते हैं, फिर सम्मोहन में ले लेते हैं। रणजीत रावत ने आगे कहा कि मेरा नशा खुद पैंतीस साल बाद टूटा।

रणजीत रावत यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने आरोप लगाया कि इस विधानसभा चुनाव में हरीश रावत ने टिकट के नाम पर ठगा है। एक बड़ी धनराशि इकट्ठी की है। वे लोग उनके चक्कर काट रहे हैं। कुछ के पैसे उनके मैनेजर लौटा चुके हैं। कुछ लोग उनके चक्कर काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये सारी चीजें सामने आएंगी। वे झूठ बोलते हैं पहले मासूमियत से, पहले लोग समझते नहीं थे और अब समझने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed