2024-04-21

Viral Video: इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के घर द्वाराहाट विधायक का हंगामा, केस दर्ज

case registered against Dwarahat MLA Madan bisht for abusing engineering college director

रैबार डेस्क: द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के आवास पर हंगामा करने वाले कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जवाब में विधायक ने भी निदेशक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। द्व्राराहाट विधायक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विधायक कॉलेज के निदेशक केके मेर के घर के बाहर हंगामा और गाली गलौच करते दिख रहे हैं।


बिपिन त्रिपाठी कुमाऊं इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के निदेशक के के मेर की ओर से दर्ज शिकायत में कहा गया है कि विधायक ने शनिवार रात उनके घर में हंगामा किया और उनकी पत्नी और बच्ची की मौजूदगी में अपशब्द बोले। घटना के वक्त विधायक के साथ कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे। मेर ने अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता करते हुए अपने परिवार की सिक्योरिटी की मांग की है।

उधर विधायक मदन सिंह बिष्ट ने भी शिकायत दर्ज की है, शिकायत में कहा है कि उन्हें इंजीनियरिंग कॉलेज में काम करने वाले कर्मचारियों के वेतन के बारे में कुछ जानकारी चाहिए थी लेकिन कॉलेज निदेशक मेर ने कई बार कॉल करने पर भी उनकी कॉल नही उठाई। मेर मे उनके प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया।  मदन सिंह बिष्ट ने यह भी कहा कि जनता से दुर्व्यवहार करने वाले मेर के खिलाफ वो विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएंगे।

विधायक ने मीडिया से कहा था कि अगर मेर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी तो वह कॉलेज के गेट के बाहर आमरण अनशन करेंगे।

उधर विधायक की हरकत की चारों तरफ निंदा हो रही है। सोशल मीडिया पर विधायक की आलोचना कर रहे हैं। इस घटना पर बीटीकेआईटी के छात्रों में भी रोष दिखा। छात्रों ने कॉलेज कैंपस में प्रदर्शन किया और विधायक का पुतला दहन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed