2022-11-26

पूर्व कर्मचारी ने खोली पोल, वनंतरा रिजॉर्ट था अय्याशी का अड्डा, VIP के लिए लाई जाती थी लड़कियां

ex employee exposed pu;kit nagar and vanantara resort

रैबार डेस्क:  अंकिता भंडारी हत्याकांड में वनंतरा रिजॉर्ट औऱ उसके मालिक पुलकित आर्य के काले कारनमों के राज खुलते जा रहे हैं। वनंतरा रिजॉर्ट पहले से ही अय्याशी का अड्डा था। वहां वीआईपी देस्ट को लाया जाता था और उनीक अय्याशी क लिए लड़कियों का इस्तेमाल भी किया जाता था और बाद में उन्हें धमकी देकर उन्हें चुप रहने के लिए कहा जाता था। ex female worker exposed wrongdoings in vanantara resort after Ankita bhandari murder case)  ये खुलासा वनंतरा रिजॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने किया है।

अंकिता भंडारी से भी पुलकित आर्य जबरदस्ती गंदा काम करवाना चाह रहा था, जिसका उसने विरोध किया। इसके बाद अंकिता को हमेशा के लिए खामोश कर दिया गया। इस रिजॉर्ट में पहले से ही इस तरह का धंधा चलता आ रहा था, ये खुलासा रिजॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने किया है। मेरठ में रहने वाली रिजॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने बताया कि मैं वहां काम करती थी। वहां घिनौती हरकतें होती थीं। लड़कियों को गंदी गालियां दी जाती थीं। महिला ने बताया कि वह और उसका पति रिजॉर्ट में काम करते थे। उन्होंने रिजॉर्ट की काली सच्चाई को अपनी आंखों से देखा है।

पूर्व महिला कर्मचारी की मानें तो वनंतरा रिजॉर्ट अय्याशी का अ़ड्डा बना हुआ था। वहां लड़कियां लाई जाती थीं लेकिन जो भी रिसेप्शनिस्ट होती थीं, उसे लड़कियों की एंट्री रजिस्टर में करने से मना कर दिया जाता था। पुलकित आर्य रिजॉर्ट की महिला कर्मचारियों पर भी गंदी नजर रखता था। रिजॉर्ट में वीआईपी गेस्ट आते थे, जिनके लिए लड़कियां लाई जाती थी। उन लड़कियों को चुप रहने की हिदायत भी दा जाती थी। महिला का कहना है कि पुलकित आर्य ने उसे भी बहुत गंदी-गंदी गालियां दी हैं। वहां अंकित गुप्ता लड़कियां लेकर आता था। रिजॉर्ट में गलत हरकतें होती थीं। इन सब धंधों को पुलकित ही शह देता था।

अंकिता हत्याकांड में एसटीएफ की इंजार्ज डीआईजी पी रेणुका देवी का कहना है जल्द ही सभी पूर्व कर्मचारियों के बयान भी दर्ज होंगे और चार्जशीट को मजबूत बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed