2022-11-26

देहरादून, ऋषिकेश में इनकम टैक्स की छापेमारी से कारोबारियों में हड़कंप, दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड के 35 ठिकानों पर हो रही है रेड

income tax raid in dehradun, rishikesh

रैबार डेस्क: गुरुवार को आय़कर विभाग की टीम दिल्ली से लेकर उत्तराखंड में उत्तर प्रदेश में 35 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है। उत्तराखंड में इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की टीम ने देहरादून, ऋषिकेश दर्जनों जगहों पर छापेमारी की। income tax raid in Uttarakhand delhi and up on more than 35 areas) बताया जा रहा है कि यह रेड सर्राफा, रीयल स्‍टेट, हार्डवेयर और प्रॉपार्टी के यहां छापेमारी से हड़कंप है।

देहरादून में नैशविला रोड, रेसकोर्स, राजपुर रोड पर कई व्यापारियों पर छापा मारने इनकम टैक्स की टीम पुलिस फोर्स के साथ पहुंची। आयकर अफसरों की कई टीमों के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया,नवीन कुमार मित्तल व भू माफिया मितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है। देहरादून में आयकर विभाग के एडिशनल डायरेक्टर ठाकुर मपवाल व डिप्टी डायरेक्टर रितेश भट्ट के नेतृत्व में छापे की कार्रवाई शुरू की गई।  

इसके अलावा  ऋषिकेश में भी बिल्डर और होटल व्यवसाय मंजीत जौहर के रेलवे रोड स्थित होटल में आयकर विभाग ने छापा मारा है। यहां होटल के बाहर पुलिसकर्मी तैनात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed