2024-04-21

लड़की को किडनैप कर होटल ले गया था आसिफ, बदनाम हो गया गुलदार, आरोपी गिरफ्तार

रैबार डेस्क:  नैनीताल से 22 साल की युवती संदिग्ध हालात में लापता होने की खबर में नया मोड़ आया है। दोदिन तक गुलदार के हमले औऱ उठाकर ले जाने के शक में परिजन और वन विभाग की टीम युवती को दर बदर तलाशते रहे। लेकिन बाद में पता चला की गुलदार नहीं बल्कि आसिफ जलाल नाम के युवक ने लड़की को अपहरण करके होटल में रखा था। पुलिस ने अपहरण के आरोप में जलाल को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपी गई है।

मामला नैनीताल के तल्ला बगड़ का है। शुक्रवार रात खबर फैली की घर के आंगन में बैठी 22 साल की युवती कोगुलदार उठाकर ले गया। इससे परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में वन विभाग की टीम की मदद ली गई। रातभर युवती के लिए सर्चिंग की गई, थोड़ी दूर पर उसके कुछ कपडे मिले। लेकिन गुलदार के हमले का जब पुख्ता सबूत नहीं मिला तो लड़की के परिवार ने शनिवार को राजस्व पुलिस के पास अज्ञात के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

इसके बाद राजस्व पुलिस ने छानबीन की तो युवती को शनिवार को युवती को मल्लीताल स्थित एक गेस्ट हाउस से बरामद किया। पुलिस ने होटल छोड़ने के आरोपी आसिफ जलाल को गिरफ्तार किया और चिकित्सा परीक्षण के बाद सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हल्द्वानी जेल भेज दिया गया। युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अब मामले की जांच रेगुलर पुलिस करेगी।

कोतवाली पुलिस ने एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी नैनीताल निवासी आसिफ जलाल पर धारा 365, 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद मामले की जांच अब राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस करेगी।

गेस्ट हाउस बरामद की गई युवती ने मीडिया से कहा कि साजिश के तहत तीन लोगों ने उसका अपहरण किया गया। नैनीताल में उसका सिम कार्ड तोड़कर नया सिम दिया गया। फेसबुक से आरोपी युवक से पहचान हुई थी। पढ़ाई के दौरान युवक ने उसकी मदद की थी। युवक ने उसे जॉब दिलाने का भी वादा किया था। जान के डर के कारण वह परिजन को कुछ नहीं बता सकी।  

आरोपी बोला- युवती ने ही मैसेज कर बुलाया था

कोर्ट में पेश होने से पहले आरोपी युवक ने मीडिया को बताया कि मार्च 2023 में परीक्षा के दौरान पहली बार युवती से उसकी मुलाकात हुई। युवती ने उससे शादी करने की बात कहते हुए गांव बुलाया और गांव का रास्ता बताया। वह एक ड्राइवर के साथ वहां पहुंच गया। युवती ने कहा था कि उसे कोई नहीं खोजेगा, उसने पूरा प्लान बनाया है। यदि सही जांच हुई तो मोबाइल में बेगुनाही के सारे सुबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed