मनरेगाकर्मियों के आंदोलन को विधायक ऋतु खंडूड़ी का समर्थन, 27 दिन से चल रहा है धरना

MNREGA worker strike

रैबार डेस्क: पिछले 27 दिन से आंदोलन कर रहे मनरेगा कर्मियों (MNREGA worker strike) की मांगों को विधायक ऋतु भूषण खंडूड़ी (Ritu Bhushan Khanduri) ने भी अपना समर्थन मिला है। विधायक ने मनरेगाकर्मियों की मांगों को मुख्यमंत्री के सामने उठाने का भरोसा दिलाया है।

विभागीय समायोजन व हिमाचल की तर्ज पर ग्रेड पे लागू करने की मांग को लेकर मनरेगा कर्मी 15 मार्च से चेतना पार्क में आंदोलनरत हैं। इसी कड़ी में आज अपनी मांगों को लेकर मनरेगाकर्मियों ने भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष व विधायक ऋतु भूषण खंडूड़ी से मुलाकात की। विधायक खंडूड़ी ने आंदोनकारियों को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों को लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से वार्ता करेंगी। विधायक ने मनरेगाकर्मियों के आंदोलन का समर्थन पत्र भी मुख्यमंत्री को प्रेषित किया है।

विधायक को ज्ञापन देने वालों में दीपक नेगी, सुधीर बिजल्वाण, संतोष नेगी, रजनीश रावत व जिला अध्यक्ष शिव शंकर गुसाईं थे। अपनी मांगों को लेकर मनरेगा कर्मी 27 दिन से हड़ताल पर हैं। मनरेगा कर्मियों के आंदोलन को ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधियों का भी समर्थन हासिल है। 6 अप्रैल को सचिवालय कूच के दौरान मुख्यमंत्री ने भी आंदोलनकारियों की मांगों पर सकारात्मक आश्वासन दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed