मसूरी में टूरिस्ट और स्थानीय लोगों के बीच हंगामा, पर्यटकों पर फायरिंग करने का आरोप

mussoorie ruckus between tourist and locals

रैबार डेस्क: रविवार को पर्यटक नगरी मसूरी में पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच गाड़ी साइड करने को लेकर हंगामा हो गया। मामूली बात पर दोनों पक्षों में हाथपाई भी हुई। आरोप लगाया जा रहा है कि एक पर्यटक ने स्थानीय लोगों पर (scuffle between tourist and local in Mussoorie) फायरिंग भी की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोग भीड़ जुटाकर थाने में पर्यटकों के खिलाफ धरने पर भी बैठे।

जानकारी के अनुसार मालरोड पर गाडी साइड करने को लेकर एख पर्यटक जोड़ा स्थानीय लोगों से भिड़ गया। स्थानीय लोगों ने  कोतवाली में दी लिखित तहरीर में बताया गया है कि पर्यटक की पिस्तौल से निकली एक गोली स्थानीय युवा के कान के पास से गई है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि शहर में खुले आम गुंडागर्दी हुई, जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है। धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए।

लोगों के मुताबिक फायरिंग के बाद टूरिस्ट गाड़ी लेकर होटल की तरफ भागने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पर्यटकों की गाड़ी रोक ली और पर्यटक गाड़ी छोड़कर होटल के अंदर चले गए।

पुलिस के अनुसार विवाद में आरोपी देहरादून के बसंत विहार से मसूरी घूमने आए कपल मालरोड स्थित एक होटल में ठहरे हुए हैं। पुलिस होटल पहुंचीं और उक्त कपल की आईडी और गाड़ी थाने ले गई। पुलिस फायरिंग की घटना की जांच कर रही है। देर रात माल रोड पर हुई इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed