2022-11-26

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, सेंटर मालिक और संचालिका गिरफ्तार

sex racket busted inside spa centre in rudrapur

रैबार डेस्क: ऊधम सिंह नगर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का (Spa centre owner and handler arrested for conducting Sex racket) भंडाफोड़ किया है। पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफेकिंग यूनिट ने स्पा सेंटर मालिक औऱ उसकी संचालिका को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली कि रुद्रपुर में मसाज के नाम पर स्पा सेंटर संचालिका व मालिक बाहरी राज्यों से युवतियों को अपने पास रखकर अनैतिक कार्य कराते हैं। यहां ग्राहकों की बढ़ती भीड़ से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। सूचना पर एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम छापामारी के लिए गई। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में अनैतिक काम होते रंगे हाथ पकड़े गए। मौके से  आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। स्पा सेंटर संचालकों के पास मसाज थेरेपी का कोई सर्टिफिकेट भी नहीं मिल पाया। पकड़ी गई युवतियों से सख्ती से पूछताछ में पूरी कलई खुल गई।

युवतियों ने बताया कि सेंटर मालिक व संचालिका उनसे मसाज कराने के नाम पर अनैतिक धन्धा कराते थे। औऱ इनकार करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देते थे। लड़कियों ने बताया कि वे पैसे के लिए मजबूरी में हरियाणा, फरीदाबाद व दिल्ली से यहां आई हैं।

सेक्स रैकेट चलाने और सेंटर में अनियमितता पाये जाने पर मालिक संदीप वर्मा उर्फ वीर पुत्र विजयपाल वर्मा निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद तथा संचालिका निकिता उर्फ नीतू पुत्री रामवीर सिंह निवासी प्रहलादपुर बदरपुर दिल्ली को गिरफ्तार कर थाना ट्रांजिट कैम्प में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed