किराए पर रह रही 2 साल की मासूम की रेप के बाद कर दी हत्या, आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त में

teacher arrested for rape and murder of 2 year old girl

रैबार डेस्क: बागेश्वर पुलिस ने 2 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपी शिक्षक को धर दबोचा है। (teacher arrested for rape and murder of 2 year old girl) विगत दिनों किराए पर रह रही मासूम बच्ची के साथ आरोपी शिक्षक ने दरिंदगी की हदें पार कर दी थी। आरोपी ने रेप के बाद उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को गधेरे में फेंक आया था। आरोपी ने पुलिस को बरगलाने के लिए गांव में ये अफवाह फैला दी कि बच्ची को गुलदार उठा ले गया है।

शिक्षण के पेशे को कलंकित करने वाली ये घटना बीती 18 जून की है। जिले के रतबे गांव से नेपाली मूल की 2 वर्षीय बच्ची अचानक लापता हो गई। गांव में यह अफवाह फैल गई कि बच्ची को गुलदार उठा ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। दो वर्ष की सृष्टि का शव पुलिस को गांव के एक गधेरे में पड़ा मिला और प्रारंभिक जांच में पुष्टि हुई कि बच्ची को गुलदार ने नहीं बल्कि उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक बच्ची के पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामला पंजीकृत किया। एसओजी और गठित पुलिस टीम ने आरोपित तक पहुंचने के लिए जाल बिछाया और स्वजन तथा संदिग्धों से भी पूछताछ की।

रविवार को बागेश्वर पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि रतबे गांव निवासी धीरज तिवारी के मकान में नेपाली देव सिंह का परिवार किराए पर रहता था। धीरज तिवारी एक निजी शिक्षक है। धीरज लंबे समय से मृतका की भाभी को डरा-धमकाकर शारीरिक संबंध बनाता था। घटना के दिन भी धीरज महिला से जबरदस्ती कर रहा था कि इसी दौरान बच्ची ने देख लिया। जिसके बाद आरोपित ने दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर स्थानीय गधेरे में फेंककर पत्थर से दबा दिया। पुलिस ने धरा 506 के अलावा 376 क, ख और पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed