शर्मसार इंसानियत: रुड़की में लिफ्ट देने के बहाने महिला व उसकी 6 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

WOmen and her 6 year old girl gang raped in car

रैबार डेस्क: रुड़की में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरिंदो ने कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला और उसकी 6 साल की मासूम बच्ची ( women and her 6 year old girl gangraped in moving car) के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी पीड़ितों को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार कलियर निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह रैनबसेरे में रहती है। रुड़की आने के लिए उसने एक कार से लिफ्ट मांगी। कार में बैठे 6 आरोपियों में से कुछ ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद बाकी ने बारी बारी से उसकी 6 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए।

एसपी देहात हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें वादिया के द्वारा कहा गया है कि उसके व उसकी 6 साल की बेटी के साथ अज्ञात लोगों के द्वारा दुष्कर्म किया गया है जिसमें पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि रुड़की सिविल अस्पताल में बच्ची और उसकी मां का उपचार चल रहा है। बच्ची की हालत अभी स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed