सेल्फी ने फिर ले ली जान, सेल्फी लेते वक्त पहाड़ी से गिरी महिला, मौके पर ही मौत

women killed after falling into ditch while taking selfie on all weather road

रैबार डेस्क: बरसात के मौसम में खतरनाक रास्तों पर सेल्फी लेना जानलेवा साबित हो रहा है।  देवप्रयाग थाना क्षेत्र में ऑल वेदर रोड पर मुरादाबाद की महिला की सेल्फी लेने के दौरान पहाड़ी से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। (women killed after falling into ditch while taking selfie on all weather road ) भारी बारिश के बीच पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर महिला के शव को खाई से बाहर निकाला।

देवप्रयाग थाना पुलिस के मुताबिक महिला का नाम प्रियंका है और वह अपने पति राहुल सैनी के साथ केदारनाथ धाम की यात्रा पर गई थी। वापसी में पति पत्नी अपने घर मुरादाबाद वापस जा रहे थे। सौड़पानी के पास कार रोककर पति सिगरेट पीने के लिए सड़क पर उतर गया। इस दौरान पत्नी खाई की ओर खड़े होकर सेल्फी लेने लगी। अचानक पैर फिसला और महिला पहाड़ी से खाई में जा गिरी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पूरी रात भारी बारिश के बीच खाई में उतारकर एसडीआरएफ ने महिला को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया।

सुबह एसडीआरएफ की टीम ने महिला का शव खाई से बरामद कर लिया। कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाल कर सड़क तक लाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुरादाबाद से परिजन भी ऋषिकेश पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed