2022-11-26

24 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा: यमुनोत्री हाइवे पर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 5 की मौत

5 killes as car fell into ditch in uttarkashi

रैबार डेस्क: चमोली में हुए दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत का मातम अभी कम भी नहीं हुआ था कि उत्तरकाशी में हुए सड़क हादसे ने फिर से 5 लोगों की जान लेली। शनिवार को यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मखाल के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। (5 killed as car fell into ditch in Uttarkashi)इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में तीन पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं, सभी स्‍थानीय निवासी हैं।

उत्‍तराखंड में पिछले 24 घंटे में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। जानकारी के अनुसार, यह कार उत्तरकाशी से बड़कोट की ओर जा रही एक कार ब्रह्मखाल के पास अचानक अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं, एक मह‍िला गंभीर घायल हो गई है। उसे उत्तरकाशी जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है।

यह घटना ओवरस्पीड के कारण बताई जा रही है। जिस स्थान पर घटना हुई है उस स्थान पर सड़क काफी चौड़ी है और आलवेदर के तहत उस स्थान पर निर्माण हुआ है।

बता दें कि शुक्रवार को चमोली में भी दर्दनाक हादसा हुआ था। जोशीमठ ब्‍लाक में उर्गम मार्ग पर टाटा सूमो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया था। इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गभीर घायल हो गए थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed