2022-11-26

मनहूस साबित हुआ हादसों का शुक्रवार, अलग अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत

6 killed in road accidents

रैबार डेस्क: शुक्रवार का दिन उत्तराखंड के लिए दुखद साबित हुआ। टिहरी, देहरादून और पौड़ी में अलग अलग सड़क हादसों में 6 लोगों ने जान गंवा दी जबकि 6 लोग घायल हो गए। 6 people killed in different road accidents in uttarakhand) कहीं वाहन खाई में गिरना तो कही वाहनों की तेज रफ्तार हादसों की वजह बना।

ब्रह्मपुरी में खाई में गिरा वाहन, 3 यात्रियों की मौत

शुक्रवार तड़के ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे की खबर आई । यहां ब्रह्मपुरी में एक कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर घायल हो गए। सभी लोग मुंबई के रहने वाले हैं और बदरीनाथ धाम दर्शन को जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना मुनी की रेती थाना अध्यक्ष को दी। घटनास्थल पर पहुंची एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस की टीम ने घायलों को रेस्क्यू कर 108 की मदद से राजकीय चिकित्सालय भेजा। वहीं तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा गया।

सूमो खाई में गिरी भटोली गांव के 2 लोगों की मौत

पौड़ी जिले के भटोली गांव में कल देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ख़िरसु से आ रही टाटा सूमो खाई में जा गिरी जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। सुबह दूध ले जा रहे वाहन चालकों की नज़र पड़ने पर घटना का पता चला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने शवों को वाहन से निकाल कर पोस्टमार्ट के लिए भेजा। बता दें कि घटना में वाहन चालक अर्जुन सिंह पुत्र धर्म सी उम्र 35 साल और देवसिंह पुत्र स्व. बलबीर सिंह उम्र 40 साल की मौके पर ही मौत हो गयी। दोनो लोग भटोली गांव के ही रहने वाले थे।

शुक्रवार को चकराता में भी दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि चढ़ाई पर अचानक ब्रेक फेल होने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed