2022-11-26

उड़नपरी मानसी नेगी, एथलीट सूरज पंवार को मिलेगी 1-1 लाख रुपए की मदद, सीएम धामी से की मुलाकात

athlets mansi negi, suraj panwar to get 1 lakh reward each

रैबार डेस्क: जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नए रिकॉर्ड्स के साथ गोल्ड मेडल जीतने वाली मानसी नेगी और एथलीट सूरज पंवार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात दी। Athlete Mansi negi, suraj panwar meets cm dhami, will get Rs 1 lakh reward each सीएम धामी ने देवभूमि का नाम रोशन करने वाले दोनों एथलीटों को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दी और एक एक लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि देने के निर्देश दिए।

मानसी नेगी ने नए रिकॉर्ड के साथ जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप के 10 किमी वॉक रेस में गोल्ड मेडल जीता था। सामान्य से परिवार की बेटी मानसी ने देशभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इसके अलावा एथलीट सूरज पंवार ने भी 61वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था।

मुख्यमंत्री धामी ने दोनों एथलीट को एक-एक लाख रुपये की धनराशि देने की घोषणा की। खेल विभाग की नियमावली के मानकों के अनुसार पदक जीतने पर जो धनराशि दी जाती है, इन दोंनों खिलाड़ियों (मानसी नेगी और सूरज पंवार) को वह धनराशि भी दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने दोनों एथलीट को आगामी खेलों की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे भी राज्य सरकार की ओर से ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर संभव मदद दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed