2024-07-23

हैरतअंगेज स्टंट से सनसनी मचाने वाले चमन वर्मा के मुरीद CM धामी, हरसंभव मदद का भरोसा दिया

cm dhami congratulates and prasied chaman verma for his stunts

रैबार डेस्क: अपने हैरतअंगेज स्टंट और कलाबाजी से इंटरनेट पर छाए पहाड़ के युवा चमन वर्मा को सीएम धामी का साथ मिला है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चमन वर्मा को बधाई देते हुए चमन की जमकर तारीफ की और ट्रेनिंग के लिए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। (CM dhami praises and calls stuntsman chaman verma)

आपको बता दें कि अल्मोड़ा के मासी का युवा चमन वर्मा आज देशभर में छाया है। यकीन मानिए आप चमन वर्मा के करतब देखखर दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। छोटी सी उम्र में बड़े बड़े करतब करने वाले अल्मोड़ा के चमन वर्मा की ऊर्जा और संतुलन कमाल का है। उसकी मेहनत और जुनून प्रेरणादायक है। चमन को यह स्टंट करते हुए मात्र 8 महीने हुए है। बिना किसी ट्रेनिंग के वो सबको चौंका देने वाले स्टंट करता है। अगर चमन को अच्छी ट्रेनिंग और डाइट मिल जाए तो ये उत्तराखंड और भारत का चमकता हुआ नाम बनेगा। पुशअप के नए नए तरीके, समरसॉल्ट, लॉन्ग जंप, वॉटर क्रॉसिंग, एयर वॉकिंग

चमन वर्मा की मानें तो पहाड़के युवाओं में बहुत प्रतिभाएं हैं, बस उन्हें तराशने और सही प्लेटफॉर्म देने की जरूरत है। चमन ने बताया कि उसका सपना भी आर्मी में भर्ती होने का है। इसके लिए वो लगातार तैयारियां करते हैं और भर्ती की तैयारियां करते करते चमन हवा में कलाबाजियां दिखाने लगे। चमन के स्टंट आज हर किसी को हैरान कर रहे हैं। चमन सोशल मीडिया में छाए हुए हैं और अपने स्टंट से लोगों के रौंगटे खड़े कर देते हैं।

अपने जन्मदिन से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चमन वर्मा से फोन पर बातचीत की और चमन की जमकर तारीफ की। चमन ने बताया कि उनका  वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री धामी का उनको फोन आया। मुख्यमंत्री ने इनके स्टंट की तारीफ की और कहा कि अच्छी ट्रेनिंग औक कोच रखने के लिए सरकार की ओर से जो भी मदद संभव होगी वो चमन को दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed