2022-11-26

पत्नी अनुष्का संग विश्वप्रसिद्ध कैंची धाम पहुंचे किंग कोहली, बाबा नींब करौली पर रखते हैं ‘विराट’ आस्था

virat kohli in kainchi dham uttarakhand

रैबार डेस्क:  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों उत्तराखंड की सैर पर हैं। बुधवार को कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नैनीताल पहुंचे थे। virat kohli in baba nimb karoli kainchi dham जहां से आज सुबह उन्होंने विश्वप्रसिद्ध कैंची धाम जाकर बाबा नींब करौली के दर्श किए। इस दौरान कोहली ने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचाई।

पिछले दो साल से विराट अपनी फॉर्म को लेकर स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन 2022 में विराट ने शानदार लय वापस पाई है। विराट ने टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 296 रन बनाए। वर्ल्ड कप के बाद ब्रेक लेकर विराट कोहली अपनी पत्नी फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ इन दिनों कुमाऊं की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। गुरुवार को  विराट ने भवाली स्थित नीम करौली बाबा महाराज के आश्रम में पहुंचकर दर्शन किए। इस दौरान स्थानीय लोगों व मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने विराट कोहली संग फोटो भी खिंचवाई।

बता दें कि कैंची धाम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गहरी आस्था है। अनुष्का ने हाल ही में बाबा की फोटो भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। विराट का उत्तराखंड से भी गहरा कनेक्श रहा है। देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है। अनुष्का शर्मा देहरादून के नेशविला रोड में अपना बचपन बिता चुकी हैं। अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा 16 गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे। यहीं से उन्होंने वीआरएस लिया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed