ऋतिक रोशन को टक्कर देता पहाड़ का डांसिंग स्टार, 15 साल के अभिषेक के डांसिंग मूव्स हुए वायरल

रैबार डेस्क:  न ग्लैमर की चमक, न दौलत की हनक। फिर भी टैलेंट ऐसा कि बड़े बड़ों को होश उड़ जाएं। डांस मूव्स ऐसे कि ऋतिक रोशन भी तालियां बजाने को मजबूर हो जाएं। सही मंच मिले तो एक गरीब परिवार से आने वाला अभिषेक (Dancing Star Abhishek ) भी देश का डांसिंग स्टार बन सकता है। उत्तराखंड (Uttarakhand) के एक लड़के के डांसिंग वीडियोज आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। आइए इस बच्चे को प्रोत्साहित करें और वीडियोज को इतना शेयर करें कि इसे सही मंच मिल सके।

https://www.facebook.com/raibaruttarakhand/posts/290712375736921

कभी घर के आंगन में, कभी खेत में, यह लड़का ऐसे डांसिंग मूव्स करता है कि अच्छे खासे ट्रेंड लोगों को पीछे छोड़ दे। हम बात कर रहे हैं अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया ब्लॉक के सिमलखेत गांव के अभिषेक की। अभिषेक अभी 9वीं कक्षा में पढ़ता है। लेकिन डांस का जुनून ऐसा कि स्कूल से घर लौटते वक्त भी उसके पांव थिरकते हैं।

खास बात ये है कि अभिषेक ने डांस कहीं से सीखा नहीं है। न ही उसे कोई डांस गुरु मिला है। सिर्फ टीवी पर देख देख कर अभिषेक अपने आपको निखार रहा है। अभिषेक बेहद सामान्य गरीब परिवार से आता है।

सभी सुधी पाठकों से अपील है कि इस बच्चे के वीडियोज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि इसका भविष्य उज्जवल हो और इसे सही मंच मिल सके। इंडियन आइडल में धूम मचा रहे पवन राजदीप के बाद उत्तराखंड को उम्मीद है कि अब पहाड़ का एक डांसिंग स्टार भी देशभर में छा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed