2024-04-21

बागेश्वर में ढाई करोड़ में बेच दिया किन्नरों का इलाका, नोटों की गड्डियों और चेक के साथ डील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

viral video of kinner dealing area in 2.5 crore

रैबार डेस्क: बागेश्वर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कीस्थानीय महिला पर आरोप है कि उसने किन्नरों के इलाके का सौदा देहरादून की किन्नर रजनी रावत के साथ ढाई करोड़ में कर दिया। सोशल मीडिया पर इस सौदेबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नोटों की गड्डियां और डील करने का पत्र साफ देखा जा रहा है। उधर स्थानीय किन्नरों ने जिलाधिकारी और एसएसपी से शिकायत कर क्षेत्र में बाहरी किन्नरों के हस्तक्षेप पर रोक लगाने की मांग की है।

दरअसल बागेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि देहरादून की चर्चित किन्नर रजनी रावत कविता नाम की महिला के साथ डील कर रही हैं। वहां पर करोड़ों रुपयो की गड्डियां भी दिख रही हैं। इसके अलावा रजनी रावत कविता को एक के बाद एक 6 चेक देती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि स्थानीय महिला कविता ने किन्नरों के इलाके का सौदा ढाई करोड़ रुपए में रजनी रावत के साथ कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय किन्नर और बागेश्वर में कथित गुरू गद्दी की वारिस आरती किन्नर और उसके साथियों ने इस डील पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से अपनी गुरु रेखा रानी के सानिध्य में बधाई मांगती रही हैं। गुरु के निधन के बाद वह गद्दी की एकमात्र उत्तराधिकारी हैं। घटबगड़ वार्ड के पास गोमती नदी किनारे उनके गुरू की गद्दी है, जिसे उन्होंने अपने श्रम और जन सहयोग से स्थापित किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोस की कविता जोशी, जो गृहस्थ महिला हैं, वो जबर गुंडों के साथ मिलकर किन्नरों को डराती है और वसूली के तौर पर कमाई गई रकम को अपने पास रख लेती है। स्थानीय किन्नरों ने इस मामले की शिकायत डीएम से भी की है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed