2022-11-26

अंकिता का पोस्टमार्टम पूरा, एम्स के बाहर हंगामा, आरोपी के रिजॉर्ट-फैक्ट्री में आग, स्पीकर की मांग, खत्म हो पटवारी प्रथा

ankita bhandari post mortum

रैबार डेस्क:  Ankita bhandari Murder Case से लोगों में आक्रोश है। ऋषिकेश एम्स में तीन डॉक्टरों की टीम ने अंकिता के शव का पोस्टमार्टम किया। करीब 4 घंटे तक चली इस प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई। पोस्टमार्टम ये बी साफ हो जाएगा कि अंकिता की हत्या से पहले कोई अन्य बदसलूकी तो नहीं की गई थी। विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को पौड़ी जनपद प्रशासन को सौंपी जाएगी हालांकि आज देर शाम तक कॉज ऑफ़ डेथ रिपोर्ट आने की उम्मीद जताई जा रही है। उधर जैसे ही अंकिता के शव को बाहर लाया गया एम्स के बाहर हंगामा भी हुआ। सैकड़ों लोग एंबुलेंस के आगे प्रदर्शन करने लगे। पुलिस को एंबुलेंस को निकालने मे काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा। अंकिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए श्रीनगर ले जाया जा रहा है।

आरोपी के रिजॉर्ट-फैक्ट्री में आग

अंकिता का शव मिलने के बाद पब्लिक में गुस्सा है। स्थानीय लोगों ने एम्स परिसर में विधायक रेनू बिष्ट का घेराव कर उनके खिलाफ नारेबाजी की। उधर गंगा भोगपुर क्षेत्र में मुख्य आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट और रिजॉर्ट के पिछले हिस्से मे चल रही फैक्ट्री पर आग लगाई गई । कुछ लोगों का कहना है कि ये आग पब्लिक के गुस्से से नहीं बल्कि साजिश के तहत सबूत मिटाने के लिए लगाई गई है।

आरोपी का भाई-पिता पार्टी से बाहर

इससे पहले सीएम धामी के निर्देश पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया। अंकित आर्य को पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है।

राज्स्व पुलिस की व्यवस्था खत्म हो- रितु

उधर स्पीकर रितु खंडूड़ी ने पत्र लिखकर मांग की है कि ऐसे मामलों में सभी जांच रेगुलर पुलिस को सौंपे जाने कीव्यवस्था की जाए। राजस्व पुलिसिंग व्यवस्था बेकार हो चुकी है, इसे खत्म किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed