2023-02-01

इगास पर लगा जैकपॉट: टिहरी का दुकानदार T20 वर्ल्ड कप में टीम बनाकर बन गया करोड़पति

tehri shopkeeper wins 1 crore prize on dream 11

रैबार डेस्क:  किस्मत कभी कभी आपको करोड़पति भी बना सकती है। टिहरी के चंबा के रहने वाले दुकानदार धीरेंद्र रावत भी इसकी मिसाल हैं। टी-20 वर्ल्डकप के दौरान ड्रीम11 एप पर धीरेंद्र ने टीम बनाई और एक करोड़ का कैश प्राइज जीत लिया। टैक्स काटकर 70 लाख रुपए उनके खाते में आए। (tehri shopkeeper wins 1 crore prize on dream 11)

धीरेंद्र रावत चंबा में हार्डवेयर की दकान चलाते हैं। उनको बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक है। धीरेंद्र को क्रिकेट बेटिंग एप पर टीम बनाने का भी शौक है। लेकिन इगास का दिन उनके लिए सबसे बड़ी खुशियां लेकर आया। दरसअल धीरेंद्र ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के मैच में ड्रीम 11 एप पर अपनी 5 टीमें बनाई। इसके लिए उन्हें 150 रुपए खर्च करने पड़े।

आम दिन की तरह धीरेंद्र एंट्री फीस वापस पाने या कुछ राशि जीतने में सफल होते थे। लेकिन मैच खत्म होने के बाद जैसे ही उनके पास एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया था। वह खुशी से झूम उठे। 30 प्रतिशत टैक्स काटने के बाद बाकी 70 लाख रुपये उनके ड्रीम इलेवन के खाते में आ गए। धीरेंद्र ने बताया कि 2018 से वह ड्रीम इलेवन एप पर टीम बना रहे है। इस जीत की खुशी में धीरेंद्र रावत को बधाई देने के लिए लोगों का तांता लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed