रविवार को कोरोना ब्लास्ट, 1333 कोरोना संक्रमित मिले, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित

रैबार डेस्क: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण (Corona pandemic in Uttarakhand) का ग्राफ चिंताजनक होता जा रहा है। पिछले 6 महीने के बाद रविवार को एक दिन में 1333 मरीज आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Narendra Giri Akhada Parishad) भी कोरोना पॉजीटिव हुए हैं। रविवार को 8 कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार रविवार को 1333 केस सामने आए,। देहरादून में सबसे ज्यादा 582 जबकि हरिद्वार में 386 कोरोना संक्रमित मिले। नैनीताल में 122, ऊधम सिंह नगर में 104 कोरोना पॉजिटिव मिले। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 7323 हो गयी है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 1760 हो गयी है।

अखाड़ा परिषद में कोरोना की दस्तक
हरिद्वार महाकुंभ में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज कोरोना संक्रमित हुए हैं। महाकुंभ के शाही स्नान से ठीक पहले अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित होने से कुंभ मेला प्रशासन चिंता में है। 14 अप्रैल को होने वाले शाही स्नान मे 2 करोड़ लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसे में इतनी बड़ी तादात में लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाना कड़ी चुनौती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed