2024-04-21

बागेश्वर में बॉबी पंवार की गिरफ्तारी से सियासी बवाल, कांग्रेस का आरोप तानाशाही पर उतरी सरकार

bobby panwar arrestewd in bageshwar for breeaching section 144

रैबार डेस्क: उत्तराखंड में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बॉबी पंवार बागेश्वर पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें यहां आचार संहिता के उल्लंघन और धारा 144 के तहत गिरफ्तार किया है। बागेश्वर में बॉबी कि गिरफ्तारी पर बवाल मच गया है। देहरादून में धरनेपर बैठे बेरोजगार संघ के लोगों ने बॉबी को तत्काल रिहा करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बॉबी पंवार गुरुवार देर शाम बागेश्वर पहुंचे थे। जिसके बाद शुक्रवार को बॉबी पंवार बागनाथ मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बागनाथ मन्दिर के पास से पुलिस ने बॉबी पंवार को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान काफी धक्का मुक्की भी हुई। बॉबी के साथ राम कंडवाल ,नितिन दत्त और अन्य को भी गिरफ्तार कर ले जाया गया। बॉबी को कोतवाली ले जाया गया है जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कोतवाली के मेन गेट पर सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

गौरतलब है कि बॉबी पंवार बागेश्वर उपचुनाव के दौरान प्रेस कांफ्रेंस कर कुछ मुद्दे उठाना चाहते थे। हाल ही में राज्य सरकार ने बेरोजगार संघ के आन्दोलित युवाओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की घोषणा की थी। बहरहाल, शुक्रवार को हुई गिरफ्तारी के बाद बागेश्वर उपचुनाव का माहौल गर्मा गया है। उधर कांग्रेस ने भी भाजपा सरकारपर निशानासाधा है। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि भाजपा बागेश्वर उपचुनाव में अपनी हार देखखर बौखला गयी है। इसी वजह से तानाशाही पर उतर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed