2022-09-30

VPDO पेपर लीक पर DGP की वार्निंग: नेता, अफसरों संग फोटो खिंचवाकर गुनाह कम नहीं होगा, कानून से नहीं बचोगे

dgp ashok kumar warning hakam singh

रैबार डेस्क:  VPDO पेपर लीक केस में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। केस में गिरफ्तार किए गए भर्ती सरगना हाकम सिंह के वीआईपी लोगों के साथ फोटो सामने आने के बाद (DGP Ashok Kumar warns hakam singh, law will punish you) डीजीपी ने कहा है कि किसी के साथ फोटो खिंचवाने से किसी का अपराध कम नहीं हो जाता, ऐसे लोग कानून से नही बच पाएंगे।

दरअसल इस केस में अब तक की सबसे बड़ी कड़ी मानी जा रहा जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत एसटीएफ की गिरफ्त में आया है। हाकम सिंह ने बहुत कम समय में भर्तियों में पेपर लीक करवाने का सिंडिकेट खड़ा कर लिया था। सोशल मीडिया पर हाकम सिंह के कई वीआईपी नेताओं और खुद डीजीपी अशोक कुमार के साथ फोटो वायरल हो रहे हैं। बताया जाता है कि इन फोटो के जरिए हाकम सिंह अपना रुतबा बढ़ाता था। लेकिन अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।

हाकम की नेताओँ और अफसरों के साथ वायरल हो रही फोटोज पर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा है कि अपराधी हमारे लिए केवल अपराधी है। उसकी भाषा, जाति, धर्म या क्षेत्र से अपराधी का अपराध कम नहीं हो जाता, ना ही किसी के साथ फोटो खिंचवाने से कोई अपराधी पुलिस से बच सकता है।कानून हमेशा से सर्वोपरि रहा है और हमेशा रहेगा। अपराधियों के लिए उत्तराखंड में एक ही जगह बचती है और वो है जेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed