2022-11-26

मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में युवती ने की खुदकुशी, पुलिस भर्ती की कर रही थी तैयारी

girls commit suicide inside cm awas

रैबार डेस्क:  देहरादून से इस वक्त एक बड़ी खबर है। न्यू कैंट रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी का मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। girl suicide inside cm residence servent quarter) पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका सुलेखा (24 वर्ष)  रुद्रप्रयाग जिले की निवासी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, युवती का परिवार मुख्यमंत्री आवास में गायों की देखभाल करता था। युवती की आत्महत्या की सूचना से मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया। आनन फानन मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र रावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती अपने भाईयों के साथ यहां रहती थी। कमरे से काई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कमरे से जो किताबे मिली हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed