IPL-2020: ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, देहरादून में STF ने 4 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

Doon-police-arrested-4-bookies-betting-on-IPL2020

Doon-police-arrested-4-bookies-betting-on-IPL2020

देहरादून:  इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL-2020) का रोमांच जै  जैसे बढ़ता जा रहा है, सट्टेबाजों का जाल भी पैर पसार रह है। उत्तराखंड पुलिस को आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले गिरोह को पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ ने देहरादून से 4 सट्टेबाजों (Bookies Arrested) को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऑनलाइन सट्टेबाजी का यह गिरोह देहरादून के एक होटल से संचालित होता था। बकायदा आरोपी गिरोह को चलाने के लिए 3 लाख रुपए महीना होटल का किराया चुका रहे थे। सट्टेबाजी के आरोप में देहरादून एसटीएफ  की टीम ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया उनमें सरवदीप सिंह पुत्र परमजीत सिंह, निवासी अम्बीलावा, देहरादून,  चिन्टू करनवाल उर्फ रिक्की पुत्र आनन्द प्रकाश निवासी अमन बिहार,  देहरादून,  नीमकमल पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी, सुभाषनगर , मेरठ व प्रिंस वर्मा पुत्र सत्य प्रकाश वर्मा निवासी पथरीबाग चौक, देहरादून शामिल हैं।

एसटीएफ की टीम ने सट्टेबाजों से एसयूवी गाड़ी,  एक 32 इंच कलर टीवी,  2 सेट टॉप बॉक्स, 3 मोबाइल  व एक रजिस्टर, जिसमें सट्टे का हिसाब लिखा गया था को बरामद किया है।

एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार इन लोगों से सट्टा लगाने वाले लोगों की जानकारियां जुटाई जा रही हैं। एसपी एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने बताया कि सूची बनने के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जो इन सट्टेबाजों के संपर्क में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed