पहाड़ी दगड़्या संस्था ने पलेठी स्कूल में फिर पहुंचाई मदद, निर्धन छात्रों को बांटी अध्ययन सामग्री

रैबार डेस्क: पहाड़ के निर्धन असहाय छात्र छात्राओं की मदद के लिए एक बार फिर पहाड़ी दगड़्या संस्था ने हाथ बढ़ाये हैं। विगत 26 जुलाई को टिहरी के राजकीय इंटर कॉलेज पलेठी (PAhadi dagdya distributes study material to underdeveloped students) में संस्था के द्वाराजरूरमंद छात्र छात्राओं को ड्रेस, नोटबुक, जूते, बैग व फीस वितरित की गई।

पहाड़ी दगड़्या की टीम इस बार किन्हीं कारणों से स्कूल तक नहीं पहुंच सकी, लेकिन विद्यालय के प्रिंसिपल व शिक्षकों के सहयोग से जरूरतमंद छात्र छात्राओं के लिए उचित सामग्री उपलब्ध कराई। संस्था द्वारा अब तक स्कूल के 120 छात्र छात्राओं को मदद पहुंचाई गई है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष तेजराम शर्मा व उपाध्यक्ष कुलदीप थपलियाल वर्चुअल रूप से सामग्री वितरण में शामिल हुए। इस अवसर पर अध्यक्ष तेजराम शर्मा ने कहा कि पहाड़ी दगड़्या ने जो संकल्प लिया है, उसे पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे। हमारा संकल्प है कि पहाड़ी क्षेत्रों में स्कूली बच्चों की शिक्षा में संसाधनों की कमी आड़े नहीं आने देंगे।

विद्यालय की शिक्षिका संगीता बहुगुणा ने संस्था का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि पहाड़ी दगड़्या के द्वारा समय समय पर स्कूल के जरूरतमंद छात्र छात्राओं की हरसंभव मदद की गई है। अब तक संस्था द्वारा 120 से ज्यादा वर्तमान में अध्यनरत व पूर्व विद्यार्थियों को लाभान्वित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed